(News) सत्ता और संगठन ने बुन्देलखण्ड के विकास का दिलाया भरोसा

सत्ता और संगठन ने बुन्देलखण्ड के विकास का भरोसा दिलाया

बुन्देलखण्ड विकास प्राधिकरण के नव नियुक्त अध्यक्ष उमेश शुक्ला को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा ने बुन्देलखण्ड के विकास कार्यों में गति लाने का मार्ग दर्शन देते हुए भरोसा दिलाया कि इन पिछड़े जिलों की चिन्ता संगठन और सरकार दोनों को है। पिछड़ेपन को दूर करने के लिए सन्ता और संगठन भरपूर मदद करेगा।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप खरे मन्नू ने बताया कि प्राधिकरण के अध्यक्ष उमेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एंव प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा से भेंट कर बुन्देलखण्ड के विकास से जुड़े विषय पर विस्तार से अपनी बात रखी।

इस मौके पर श्री चौहान ने उमेश शुक्ला को मार्ग दर्शन देते हुए कहा कि हमारे सपने स्वर्णिम मध्यप्रदेश में बुन्देलखण्ड का विकास महत्वपूर्ण है, समय कम है, बिना समय गवायें विकास के काम में लगो, जिलों का दौरा करो, विकास की संभावनाओं को देखकर शीघ्र प्रस्ताव बनाओ। विकास के लिए में और सरकार तुम्हारे साथ है। इस अवसर पर उन्होने प्रशासनिक अधिकारियों को भी निर्देश दिये। प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा ने इस अवसर पर कहा कि विकास में संगठन की मंशा, कार्यकर्ताओं का विश्वास जरूरी है।

By: इमरान खान